एक ऐसी स्मॉल कैप कंपनी जो कि तीसरी बार बोनस शेयर देने जा रही है? लगाना चाहिए दांव?

0
68

एक ऐसी स्मॉल कैप कंपनी जो कि तीसरी बार बोनस शेयर देने जा रही है? लगाना चाहिए दांव?

यादि आप शेयर बाजार में निवेश में रुचि रखते हैं तो बोनस शेयर और उसके फायदे से जरूर अवगत होंगे।बोनस शेयर बड़ी कंपनी  अगर आप भी छोटे कंपनी के शेयर में निवेश करके बोनस शेयर का फायदा उठाना चाहते है तो यह पोस्ट आपके लिए ही है। आज मैं आपको एक ऐसी स्मॉल कैप कंपनी के बारे में बताने वाला हूं जोकि तीसरी बार बोनस शेयर देने जा रही है। तो अब चलिए कंपनी के बारे में जानते हैं।

 

Bonus Share News: दोस्तों स्टॉक मार्केट के एक्सपर्ट की माने तो Lancer Container lines ltd अपने शेयरहोल्डर को बोनस शेयर देने का ऐलान कर सकती है। दरअसल कंपनी का बोर्ड मीटिंग 10 अगस्त 2023 को होने वाला है इस दिन कंपनी वित्त वर्ष 2023-24 की पहली तिमाही का परिणाम और बोनस शेयर देने का निर्णय जारी करेगी। हालांकि आपको बात दू की कंपनी का शेयर बीते 30 दिनों में NSE पे ट्रेड नहीं हो रहा है।

 

अब कंपनी के बोनस शेयर वितरण इतिहास को देखें तो इससे पहले निवेशकों को दो बार बोनस शेयर देकर खुश किया है। आपकों बता दू की कंपनी ने जनवरी 2018 में निवेशक को 5 शेयर पे 3 बोनस शेयर दिया था। इसके बाद अक्टूबर 2021 में बोनस शेयर का फायदा मिला है, इस समय निवेशक को 1 शेयर पे 2 बोनस शेयर मुफ्त में मिला था।

 

शेयर का प्रदर्शन

शुक्रवार को Lancer Container lines ltd का शेयर 0.44% की बढ़त के साथ 149.70 रुपए पे बंद हुआ है। इसी के साथ शेयर ने बीते एक महीने में 37.13% का शानदार रिटर्न दिया है। वहीं पे शेयर ने बीते एक साल में 55% का रिटर्न दिया है। शेयर का 52 सप्ताह का उच्चतम स्तर ₹259 और न्यूनतम स्तर ₹118.05 रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here